POONAM PANDEY DEATH – सर्वाइकल कैंसर से हुई  पूनम पांडे की मौत

सर्वाइकल कैंसर गर्भाशय ग्रीवा के अस्तर में असामान्य कोशिकाओं की अनियंत्रित वृद्धि है। गर्भाशय ग्रीवा महिला प्रजनन प्रणाली का हिस्सा है और गर्भ के निचले हिस्से में स्थित है, जो गर्भ से योनि तक खुलती है। इस कैंसर को बच्चेदानी के कैंसर के नाम से भी जाना जाता है। सर्वाइकल कैंसर सभी कैंसरों में चौथे स्थान पर है और वर्तमान में इस बीमारी से हर 2 मिनट में एक व्यक्ति की जान चली जाती है। महत्वपूर्ण रूप से, यह 42 देशों में महिलाओं में कैंसर से होने वाली मौतों का प्रमुख कारण है।

शुक्रवार को अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई ,सर्वाइकल कैंसर से पूनम का निधन हो गया है।

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की गई, जिसमें उनकी मौत का दावा किया गया. साथ ही फैन्स और चाहने वालों से प्राइवेसी बनाए रखने की अपील की गई.

पूनम पांडे महज 32 साल की थीं. और 32 साल की उम्र में मैंने उन्हें बहुत हसिल भी कर लिया था पूनम पांडे उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली थीं उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में अपना करियर चुना। फिल्मो के अलावा उन्होन टीवी शोज में भी काम किया था मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे अपने पीछे करीब 50 करोड़ रुपये की संपत्ति छोड़ गई हैं।

कई फिल्में और शोज में आ चुकी हैं नजर

पूनम ‘नशा’, ‘आ गया हीरो’, ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी की फिल्मों में नजर आई हैं। वह ‘खतरों के खिलाड़ी 4’ के बाद साल 2022 में ‘लॉक अप’ को लेकर भी खूब चर्चा में रही थीं।

Read more: POONAM PANDEY DEATH – सर्वाइकल कैंसर से हुई  पूनम पांडे की मौत

Leave a Comment